धर्म की रक्षा व दुष्टों का संहार करने के लिए राष्ट्रनायक के रूप में पीएम: शिवराज चौहान 

185

बहरियाबाद गाजीपुर।स्थानीय कस्बा स्थित सुभाष विद्या मंदिर इण्टर कालेज के मैदान में भाजपा द्वारा चुनावी जनसभा आयोजित की गई। जिसमें वक्ताओं ने भाजपा शासनकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए सपा, बसपा सहित कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे।किसान सम्मान निधि,मुफ्त राशन,अपराधमुक्त प्रदेश,पेयजल की उपलब्धता, आवास,गरीब बेटियों के लिए शादी अनुदान आदि उपलब्धियों को गिनाते हुए पुनःसरकार बनने पर छात्राओं को स्कूटी,लैपटाप, फ्री बिजली देने का वादा किया।

चुनावी जनसभा के मुख्य वक्ता मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री *शिवराज सिंह चौहान* ने गीता के श्लोक के साथ उद्बोधन प्रारंभ करते हुए कहा कि धर्म की रक्षा व दुष्टों का संहार करने के लिए राष्ट्रनायक के रूप में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगे हुए हैं। आगे उन्होंने अति उत्साह में नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को शान्त कराते हुए कहा कि कोरोना संकट के समय सरकार ने वैक्सीन बनाने के साथ करोड़ों लोगों को वैक्सीन लगवाए। अखिलेश वैक्सीन लगवाने से मना करते थे लेकिन अंधेरे में चुपके से वैक्सीन तो लगवा लिया पर लोगों को मोदी वैक्सीन बता कर गुमराह करते रहे। कोरोना काल में रोजी-रोटी का संकट आया तो प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी ने गरीबों को मुफ्त राशन देकर गरीबों का जीवन बचाया। और चालीस लाख आवास गरीबों को दिये। होली तथा दीवाली पर मुफ्त सिलिंडर देने के साथ ही मुफ्त बिजली देने की बात कही। भारत सरकार ने यूक्रेन से एक-एक भारतीयों को सुरक्षित वापस लेने के लिए सरकार ने चार केन्द्रीय मंत्रियों को विदेश भेजा। मिशन बन्देमातरम के तहत विदेश में फंसे भारतीयों को सुरक्षित वापस लाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोइ कच्ची झोपड़ी में नहीं रहेगा। गरीब से गरीब किसानों को भी प्रतिवर्ष छः हजार रुपये देने का कार्य किया। माफियाओं के अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चला कर जेल भेजा गया। अखिलेश पर दंगाइयो के संरक्षण का आरोप लगाते हुए उन्हें दंगेश कहा। सपा सरकार में सात सौ से अधिक दंगे हुए। अखिलेश की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा कि जो अपने बाप का नहीं हुआ वह किस का क्या होगा। अखिलेश के साथ 2017 में राहुल बाबा तथा 2019 में बसपा आई वह सभी बर्बाद हुए। अब जयंत व सुभासपा व अन्य के बर्बाद होने की बारी है। यह राम व शिव की भूमि है। बनारस में कारीडोर बनाया। सैदपुर विधानसभा प्रत्याशी सुभाष पासी तथा जखनियां प्रत्याशी रामराज बनवासी को जिताने की अपील करते हुए शबरी के कर्ज उतारने का लोगों से दोनों हाथ उठा संकल्प दिलाया। विपक्ष पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि वह तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे तथा मेरे बलमा बेईमान मुझे पटियाने आए हैं। इसके पूर्व मुख्यमंत्री का उड़नखटोला निर्धारित समय से सवा घंटे बाद 1:15 पर बहरियाबाद स्थित सुभाष विद्या मंदिर के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरा। हेलीपैड पर भाजपा नेता अजय सहाय के नेतृत्व में लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। तत्पश्चात मंच के बगल में लगे टेन्ट से होकर सीधे मंच पर पहुंचे। जहां मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह सोनू ने स्मृति चिह्न व जखनियां विधानसभा के प्रत्याशी रामराज बनवासी ने सिद्धपीठ हथियाराम की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से सैदपुर के विधायक प्रत्याशी सुभाष पासी, शिवानन्द सिंह मुन्ना, अनिल पाण्डेय, विपिन सिंह, ओमप्रकाश राम पप्पू, श्यामनारायण, रामाश्रय मिश्रा, शिवपूजन चौहान, मुनिराज चौहान, हरिकेश सिंह,   दानिशवरा, सदर इमाम, राजेश सिंह बब्बू, आलोक सिंह, सुनील कुशवाहा, शब्बर हसन आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता मुराहू राजभर तथा संचालन ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव ने किया।

 

बहरियाबाद। संचालक द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मामा उद्बोधन के बाद माइक पर आए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के लोगों का मामा हूं तो पड़ोस राज्य यू पी के लोगों का भी मामा हुआ इसलिए सभी भांजी भान्जों से अपील है कि भाजपा प्रत्याशी को जताकर क्षेत्र के विकास को गति दें।

 

बहरियाबाद।भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में अपने उद्बोधन के दौरान उन्होंने ने सुभाष विद्या मंदिर इण्टर कालेज के मैदान पर दूसरी बार आने का जिक्र किया।गौरतलब है कि 2012 के विधानसभा चुनाव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे।रामराज बनवासी के परिपेक्ष्य में वक्ताओं द्वारा बार-बार पत्तल वाले भैया कहकर निचले तबके के वोटों को साधने का प्रयास किया। स्वयं शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं को सामान्य किसान का बेटा बताते हुए भाजपा द्वारा चार बार मुख्यमंत्री बनाए जाने करते हुए कई बार भाजपा प्रत्याशी रामराज बनवासी को पत्तल वाले भैया कहा।उल्लेखनीय है कि रामराज बनवासी ने अपने संबोधन में खुद को पत्तल बनाने वाले गरीब- मजदूर का बेटा बताया।