भाजपा नेत्रीयों ने टटोला मतदाताओं का मन 

199

गाजीपुर।महिलाओं के सम्मान सुरक्षा और स्वावलंबन के साथ साथ आर्थिक उन्नति मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो कार्य किया है। वह महिलाओं के जीवन समृद्धि के लिए अतुलनीय है। यह बात भाजपा महिला मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष नम्रता चौरसिया ने गाजीपुर जनपद के सदर विधानसभा के छावनी लाइन,सकरताली,जमानियाँ और सैदपुर विधानसभाओं मे जनसंपर्क के दौरान कही नम्रता चौरसिया अपने दो दिवसीय जनसम्पर्क अभियान मे कल वृहस्पतिवार को जंगीपुर विधानसभा मे महिलाओं से घर घर सम्पर्क के लिए जनपद मे प्रवास पर थी। उन्होंने कहा की हम निस्संदेह कह सकते है की वर्तमान सरकारों ने महिलाओं को केन्द्र मे रखकर अपनी योजनाओं को संचालित किया है।जिससे पार्टी के प्रति महिलाओं मे विश्वास बढा है।

क्षेत्रीय मंत्री वंदना सिंह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी सदैव से महिलाओं को सम्मान और नेतृत्व देने की पक्षधर रही है। और समय समय पर सरकार से लगायत संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर स्थापित भी किया है।

क्षेत्रीय मंत्री गीता विश्वकर्मा ने कहा की भ्रष्टाचार और भाई भतिजावाद की राजनीति कुछ राजनैतिक दलों की परम्परा बन चुकी है।

भारतीय जनता पार्टी जनसम्पर्क अभियान अंतर्गत महिला मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष नम्रता चौरसिया वृहस्पतिवार को रौजा, भोजापुर,बघोल ग्राम मे क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा के साथ जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना राय,किरन सिंह,साक्षी श्रीवास्तव,सुनीता सिंह,कंचन गीरी,गुड्डी पांडेय,लालमुनी गोड,कल्पना कुशवाहा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा आदि साथ साथ रही।