महिलाओं ने भाजपा के लिए कसी कमर

136

महिलाओं ने भाजपा के लिए कसी कमरगाजीपुर।कार्यकर्ता प्रधान संगठन भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ ईकाई की महिला नेताओं ने विगत 5 फरवरी से जनपद के सभी विधान सभाओं मे स्थानीय जिलाध्यक्ष साधना राय एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ तन्मयता से चुनाव प्रचार मे कूद पड़ी है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर,कोरबा, और विलासपुर से लगभग आधा दर्जन महिला नेताओं मे भाजपा प्रदेश मंत्री छत्तीसगढ़ अंजू सिंह,आशा दूबे, वैशाली रत्न पारखी (जिलाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा कोरबा),संगीता जैन भाजपा महिला मोर्चा जिलाअध्यक्ष रायपुर महानगर और सीमा संतोष शाहू आदि जनपद के सभी विभिन्न विधान सभाओं के गांवों मे जोरदार जनसंपर्क कर महिलाओं मे भाजपा सरकार की उपलब्धता तथा आवश्यक्ता को महसूस कराया।
इस अवसर पर गाजीपुर सदर विधानसभा मे बतौर महिला प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री छत्तीसगढ़ अंजू सिंह ने कल सोमवार को छावनी लाइन,मुडवल,महाराजगंज और आदर्श बाजार मे महिलाओं से द्वार द्वार भेंटकर भाजपा और सरकार के कार्यों से अवगत कराया और कहा कि भाजपा के नेतृत्व की सरकार विकास की बुनियाद मजबूत कर राष्ट्र के नव निर्माण की ओर अग्रसर है।जिसे समाज और राष्ट्र के समृद्धि हेतु आगे और अवसर की जरूरत है। इस अवसर पर अच्छे लाल गुप्ता, सीमा मिश्रा, गोपाल राय,मुरली कुशवाहा आदि साथ साथ रहे।
मुहम्मदाबाद विधानसभा की महिला प्रभारी भाजपा महिला मोर्चा की कोरबा छत्तीसगढ़ अध्यक्ष वैशाली रत्न पारखी ने ग्राम माचा ग्राम के शक्ति केन्द्र की बैठक मे मधु सिंह,सविता राय और निलम गुप्ता के साथ भाग लेकर महिला कार्यकर्ताओं से कहा की महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के साथ साथ उनके आर्थिक आत्म निर्भरता के लिए भी मजबूत प्रयास किया है।
जहूराबाद विधान सभा मे रायपुर छत्तीसगढ़ शहर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा संतोष शाहू ने जहूराबाद के कासिमाबाद और चावनपुर मे जन चौपाल लगाकर महिलाओं को जागरूक किया और बताया की महिलाओं की सुरक्षा, समाज मे दंगा मुक्त भाई चारे की स्थापना,किसानों के लिए सुगमता से खाद पानी बिजली की व्यवस्था ,सुचिता पुर्ण शिक्षा,पारदर्शिता के साथ सरकारी नौकरी, सबको निशुल्क राशन वितरण के साथ साथ देश की सांस्कृतिक धरोहरों को मजबुती मिल सकती है तो वह है भाजपा नेतृत्व कि सरकार के द्वारा क्योकि अन्य राजनैतिक दलों मे सत्ता प्राप्त करने के बाद सिर्फ अनैतिकता से देश और प्रदेश को लूटने के शिवाय द्रुत गति से चल रहे विकास कार्य रुक जाएंगे। साथ मे महिला मोर्चा जिला मंत्री कंचन गीरी सहित अन्य महिलाएं उपस्थित रही।
जखनियां विधानसभा के गावों मे जिला उपाध्यक्ष सरोज मिश्रा के साथ भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य छत्तीसगढ़,आशा दूबे ने कहा की आपने देखा है केन्द्र और प्रदेश की पुर्व की विपक्षी सरकारों के पास देश और प्रदेश की भौतिक संसाधन व्यवस्था और समाज मे नैतिकता के साथ कार्य करने की नियति नही होती है और इनके द्वारा शिलान्याशित कोई भी परियोजना 5 वर्षों मे कभी बिना भ्रष्टाचार और दलाली के पुर्ण नही हुई है।
कोरबा छत्तीसगढ़ की महिला मोर्चा जिला मंत्री संगीता जैन ने महिला मोर्चा की स्थानीय जिला उपाध्यक्ष किरन सिंह के साथ जंगीपुर विधानसभा के खालिसपुर,अविसहन मे जन चौपाल कर महिलाओं को जागरूक कर भाजपा के लिये समर्थन मांगा।
इस अवसर पर निर्मला गुप्ता, गीता शर्मा, शकुन्तला सिंह,आदि उपस्थित रही।