मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड की बैठक सम्पन्न 

252

गाजीपुर।मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड की बैठक जिलाध्यक्ष विनोद पाल धनगर की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई ।

इस बैठक को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड के प्रदेश महासचिव अरविंद यादव ने कार्यकर्ताओं से चुनाव को चुनौती मानते हुए लगातार बेरोजगार नौजवानों का अपमान करने वाली भाजपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया । उन्होंने कहा नौजवानों का अपमान जितना इस सरकार ने किया है उतना आजादी के बाद किसी सरकार ने नहीं किया है । उन्होंने प्रयागराज में लाज में घुसकर पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटे गये छात्रों का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना से योगी सरकार का जालिम चेहरा सामने आया है । उन्होंनेे कहा कि छात्रों की पीठ पर पड़ी एक एक लाठी भाजपा सरकार की ताबूत में आखिरी कील साबित होगी । उन्होंने कहा कि प्रदेश का नौजवान छात्र योगी सरकार की जुल्म और ज्यादती के खिलाफ उठ खड़ा हुआ है और उसने प्रदेश की सत्ता से इस जालिम सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें लिया है । उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का नौजवान रोजगार न मिलने की हालत में आत्महत्या करने को मजबूर हैं । भाजपा सरकार ने दो करोड़ बेरोजगारों को प्रति वर्ष नौकरी न देकर लगातार इस देश के नौजवानों को धोखा देने और पकौड़ा बेचने की राय देकर पढ़ें लिखे नौजवानों को अपमानित करने का काम किया है ।

इस बैठक में नवमनोनीत पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष रामधारी यादव और मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष विनोद पाल धनगर ने मनोनयन पत्र वितरित किया और उनका माल्यार्पण कर उन्हें सम्मानित करने का भी काम किया गया । नवमनोनीत पदाधिकारियों ने अपने मनोनयन के लिए

इस बैठक में मुख्य रूप से मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव दिनेश यादव, अवधेश यादव और राजीव यादव, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव,मनीष यादव छोटू , मुमताज अहमद अंसारी, दुर्गेश यादव,चन्द्रजीत यादव, राजेश यादव, रामवृक्ष यादव,रामनगीना यादव, रामाशीष यादव, रामलाल प्रजापति,रामयश यादव, राजेश कुमार यादव, संतोष यादव, दिनेश यादव, प्रवीन यादव, आयुष यादव, आदि उपस्थित थे।इस कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष विनोद पाल धनगर ने किया।