मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भाजपा ने उच्च सदन में भेजा: सकलदीप राजभर

172

सैदपुर गाजीपुर।भाजपा पिछड़ा मोर्चा का सम्मेलन सैदपुर विधायक सुबाष पासी के आवास परिसर में जिलाध्यक्ष मनोज बिंद की अध्यक्षता मे समपन्न हुआ।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राज्यसभा सदस्य सकलदीप राजभर ने कहा कि भाजपा पिछड़ो और गरीबों के लिये क्या है वह मेरी चंद बातों में निहित है,मेरा सौभाग्य है कि मै भाजपा का सदस्य और गरीब किसान का बेटा हूँ।आज मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भाजपा ने उच्च सदन मे भेजा और मै राज्यसभा का सांसद हूँ।

इस तरह का समर्पित स्नेह हमे नही लगता की किसी अन्य राजनैतिक दलों मे अपने गरीब और कमजोर कार्यकर्ता के प्रति होगा। उन्होंने कहा की

भाजपा डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल जी के बताये गये सिध्दान्त पर कार्य कर आज विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे देश व प्रदेश का चहुंमुखी विकास व प्रगति हो रही है यह किसी को बताने और समझाने की बात नही रह गई है।सरकार की योजनाएं लगातार लोगों को यह बताने को काफी है।

विशिष्ट अतिथि राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष चुके है। पूरा राष्ट्र आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं।

दुनिया की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी जहाँ से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सांसद हैं और उनके द्वारा विश्वनाथ कारिडोर का निर्माण व राम मंदिर के निर्माण के साथ भारत की सांस्कृतिक, धार्मिक एवं आस्था से जुड़ी ऐतिहासिक विरासत को संवारा जा रहा हैं।

एकात्म मानववाद का संदेश देने वाले भाजपा के पितृ पुरूष श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल जी के सपनो को समाज के गरीब और कमजोर को योजनाओं के लाभ के माध्यम से साकार किया जा रहा हैं।सभी वर्ग व जाति के लोगों का सम्मान,विकास किया जा रहा है।

उन्होंने स्पष्ट कहा की जातपात के बहकावे मे पिछड़े समाज के लोग न आये पुनः 2022 मे भाजपा के पक्ष मे मतदान कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें।

कार्यक्रम के दूसरे विशिष्ट अतिथि ओबीसी मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री विनय मौर्य ने कहा की भाजपा शासन काल मे जो विकास की गंगा प्रवाहित हो रही है उसका प्रत्यक्ष उदाहरण आज वाराणसी गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग है।

विधायक सुभाष पासी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि इस देश मे सिर्फ भाजपा ही एक ऐसा राष्ट्रीय राजनैतिक दल है जो राष्ट्र हित

की चिन्ता करती है।

स्वागत उदबोधन मे जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की समाज के दलितों, पिछड़ों के सपनों को अपने विभिन्न योजनाओं और कार्यों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साकार करने का कार्य किया है।

सम्मेलन मे सरोज कुशवाहा, रामनरेश कुशवाहा,अवधेश राजभर,सुरेश बिंद,अच्छे लाल गुप्ता,अखिलेश सिंह, दयाशंकर पांडेय, प्रेमसागर राजभर,भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, अरविन्द प्रजापति,तेरसू यादव,विरेन्द्र चौहान,सत्यदेव यादव,रंजू शर्मा,संतोष चौहान,

मीडिया प्रभारी श्रवण गुप्ता,मनीष वर्मा,मयंक जायसवाल, चंदन बिंद,संदीप गुप्ता, शिवशंकर गुप्ता,पूनम मौर्या,शिवपूजन चौहान, विनोद गुप्ता,मारकंडेय चौहान,श्याम कुंवर कुशवाहा, हंसराज राजभर , सभाजीत विश्वकर्मा,प्रीति गुप्ता,रविन्द्र यादव,किशन शर्मा,ओमप्रकाश चौहान, विनीत शर्मा सहित

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा मनोज बिन्द व संचालन संतोष कुशवाहा ने किया।