योगी सरकार में उत्तर प्रदेश का हुआ चतुर्दिक विकास,अपराधी गुंडे माफिया हुए नदारद

196

दोबारा सरकार बनने पर बच्चियों को स्कूटी,युवाओं को स्मार्टफोन व टेबलेट,महिलाओं को मुफ्त गैस व किसानों को मिलेगी मुफ्त बिजली:अमित शाह

रामराज बनवासी के लिए अमित शाह ने मांगा वोट

जखनियां गाजीपुर।परमवीर चक्र विजेता शहीद वीर अब्दुल हमीद, किसान नेता स्वामी सहजानंद सरस्वती, सिद्धपीठ हथियाराम मठ की बुढ़िया माई, सिद्धपीठ भुड़कुड़ा मठ की धार्मिक एवं ऐतिहासिक धरती है। जहां युवा सेना के जवान देश के कोने कोने में राष्ट्र रक्षा को कृत संकल्पित हैं। ऐसे वीर जवानों की भूमि व माताओं को प्रणाम करता हूं। उपरोक्त उद्गार से उपस्थित लोगों का सम्मान करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने जखनिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामराज बनवसी के लिए जनसभा का शुभारंभ किया।
गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जखनियां विधानसभा की चुनावी रैली में सपा, बसपा, कांग्रेस पर हमलावर रहे। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहाकि काला चश्मा पहनने वालों को विकास नहीं, बल्कि सब काला ही दिखाई पड़ता है। कहाकि उत्तर प्रदेश में 300 के पार सीटें जीत भाजपा फिर से सरकार बनाएगी और किसानों, युवाओं, बेरोजगारों, गरीबों से किए आने वादे पूरा करेगी।
श्री शाह ने कहाकि 2017 में मैं जखनिया आया था मैंने आपसे जो जो वादा किया था। आज पुनः 5 वर्ष बाद उसका हिसाब देने आया हूं। यूपी में हमने 1 करोड़ 67 लाख गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया था। अबकी दुबारा सरकार बनने के बाद होली व दीपावली पर मुफ्त गैस भी उपलब्ध कराया जाएगा। यूपी में बिजली दो से 4 घंटे भी नहीं रहती थी जबकि आज हर गांव में 18 से 24 घंटे बिजली उपलब्ध हैम अकेले उत्तर प्रदेश में एक करोड़ 42 लाख घरों में बिजली पहुंचाई गई जो पिछले 70 वर्षों से बिजली की रोशनी से वंचित थे। 2 करोड़52 लाख किसान सम्मान निधि मिलनी शुरू हो गई। आगामी 5 वर्षों तक बिजली भी मुफ्त उपलब्ध कराई जाएगी। उच्च शिक्षा के लिए बच्चियों को स्कूटी मिलेगी वहीं युवाओं को टेबलेट वाइज स्मार्टफोन दिया जाएगा। गरीब कल्याण के साथ ही कानून व्यवस्था दुरुस्त किया गया। 2024 से पहले सभी गरीबों को पक्का मकान दिया जाएगा और सिंचाई के लिए किसानों को पांच साल तक मुफ्त बिजली दी जाएगी। हमारी कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं होता है।
श्री शाह ने कहाकि मैंने 2017 में इसी मंच से कहा था कि माफिया समाप्त करना है आज आप देख लीजिए मुख्तार अतीक आजम के साथ ही सभी माफिया अपनी औकात में आ गए हैं। यूपी दुनिया में सबसे अधिक दूध उत्पादन, आंवला उत्पादन, गन्ना, चीनी, हरी मटर, अदरक इत्यादि में सबसे आगे है। वही अखिलेश राज में यह प्रदेश हत्या लूट डकैती बलात्कार में सबसे आगे नजर आता था। वर्तमान सरकार में लूट में 62%,बहत्या में 30%, अपहरण में 29% और बलात्कार में 50% की कमी आई है। रही विकास की बात तो पूर्वांचल में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, जखनिया गाजीपुर सादात रेलवे स्टेशन सुंदरीकरण, वाराणसी भटनी दोहरीकरण, नए पावर हाउस, जनपद में कुल 27 रोड 165 किलोमीटर 107 करोड़ की लागत से बने हैं। वहीं वर्तमान में 875 करोड़ की लागत से सैदपुर सादात जखनिया मरदह राष्ट्रीय राजमार्ग 124b का काम शुरू हो चुका है।
स्वास्थ्य के क्षेत्र में पूरे देश में 130 करोड़ मुफ्त टीकाकरण किया गया। अकेले गाजीपुर जनपद में छः ऑक्सीजन प्लांट बन चुके हैं। बहरियाबाद सैदपुर फोरलेन सड़क प्रस्तावित है।
जमानिया धरम्मरपुर गंगा पुल निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के माथे पर कलंक धारा 370 हटाने का निर्णय लिया गया तो सदन में मुझसे अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर धारा 370 हटाया गया तो खून की नदी बह जाएगी। जबकि आज खून की नदी छोड़िए एक पत्थर भी उठाने की औकात में नहीं रह गए हैं। इस दौरान उन्‍होंने विपक्षी दलों को खूब घेरा और परिवार सहित भ्रष्‍टाचार का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने पार्टी के प्रत्‍याश‍ियों को जिताने की जनता से अपील की और सूबे में भाजपा की डबल इंजन सरकार दोबारा लाने की भी अपील के साथ संबोधन खत्‍म किया। उन्होंने उपस्थित लोगों से रामराज वनवासी को जिताने की अपील करते हुए उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार लाने का आह्वान किया।
इस दौरान अनिल कुमार पांडेय, प्रभुनाथ चौहान, हंसराज राजभर, सर्वानंद सिंह, अखिलानंद सिंह, अटल सिंह, आशीष सिंह “मंटू”, दिनेश यादव, मनोज यादव, अशोक कुमार पांडेय, सत्येंद्र सिंह, “मसाला”, योगेंद्र सिंह, अजय सिंह, मोनू पांडेय, राजेश सोनकर, दयाशंकर सिंह, अवधेश गिरी, विपिन कुमार सिंह, दुर्गेश सिंह, प्रशांत सिंह, पीयूष सिंह, लालजी गोंड़ इत्यादि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन दिनेश कुमार पांडेय व अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किया।

-रामराज चुनाव जीते तो पूर्वांचल में पहली बार मिलेगा किसी मुसहर को प्रतिनिधित्व का मौका
जखनिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामराज बनवासी अगर चुनाव जीतते हैं तो यह अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड साबित होगा। किसी भी पार्टी द्वारा पहली बार समाज के सबसे निचले पायदान पर जीवन यापन करने वाले मुसहर समाज के किसी व्यक्ति को प्रतिनिधित्व का मौका मिलेगा। गौरतलब हो कि रामराज बनवासी के रूप में भाजपा ने उत्तर प्रदेश के चुनाव में पहली बार एक मुसहर प्रत्याशी को अपना आगे कर चुनावी दौर में एक अच्छी सामाजिक पहल की है।
-सभा स्थल पर उमड़ी रही भारी भीड़
जखनियां विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा में क्षेत्र के अलीपुर मदरा मैदान में भाजपा समर्थकों की लगभग 20,000 से अधिक भीड़ उमड़ी रही। भारी भीड़ देखकर एक तरफ जहां नेता उत्साहित रहे। वहीं कार्यक्रम के बाद रामराज बनवासी को मिल रहे बड़े समर्थन की चर्चा भी होती रही लोग उत्साहित रहे।