टीएमयू में मधुर स्मृतियों के संग अरिदिमिया अलविदा

45

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर की ओर से एनुअल फेस्ट-अरिदिमिया-23 में सोलो डांस, गु्रप डांस, रंगोली, फ्रूट कार्विंग, टेलेंट हंट आदि की हुईं फाइनल प्रतियोगिताएं, क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में एमबीबीएस फोर्थ ईयर चैंपियन, फैशन शो के दौरान रंग-बिरंगे परिधानों और जुदा-जुदा अंदाज ने जजों का मन मोहा

ख़ास बातें

  • सोलो डांस- कल्चरल थीम में फोर्थ ईयर की नंदिनी अव्वल
  • वेस्टर्न थीम डांस प्रतियोगिता में सेकेड ईयर की सृष्टि विजेता
  • रंगोली में पदमिनी, रूपाश्री और पूर्वी के ग्रुप ने मारी बाजी
  • ग्रुप डांस में आयुषी, मिशिका, तनवी आदि का ग्रुप रहा विजेता
  • फ्रूट कार्विंग में पूजा, वंदना और विनीता का ग्रुप रहा प्रथम
  • फैशन शो के एक दर्जन स्टुडेंट्स को टाइटल से नवाज़ा गया

 

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर की ओर से एनुअल फेस्ट-अरिदिमिया-23 अविस्मरणीय यादों के साथ विदा हो गया। सोलो डांस- कल्चरल थीम की प्रतियोगिता में एमबीबीएस फोर्थ ईयर की नंदिनी अव्वल रहीं। सेकेंड ईयर की स्टुडेंट्स गौरी द्वितीय और थर्ड ईयर के संकल्प ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सोलो डांस- वेस्टर्न थीम प्रतियोगिता में सेकेड ईयर की सृष्टि विजेता रहीं, जबकि फोर्थ ईयर के रितिक ने दूसरे स्थान पर रहे। फर्स्ट ईयर के मानस और इंटर्न लोकेश ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। फैशन शो के दौरान भावी डॉक्टरों के रंग-बिरंगे परिधानों और जुदा-जुदा अंदाज ने जजों का मन मोह लिया। छात्रों के फैशन शो में फोर्थ ईयर के मानस को स्टार ऑफ दी शो, इंटर्न्स लोकेश को मिस्टर चैरिसमैटिक और फोर्थ ईयर के शिव आनन्द को बेस्ट आउटफिट चुना गया। छात्राओं के फैशन शो में थर्ड ईयर की केसर को स्टार ऑफ दी शो, फोर्थ ईयर की सृजिता को मिस चैरिसमैटिक और फोर्थ ईयर की सौम्या को बेस्ट आउटफिट चुना गया। ऑडी से लेकर रिद्धि-सिद्धि भवन में आयोजित सोशियोकल्चर कार्यक्रमों में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एनके सिंह, कल्चरल कमेटी की हेड एवम् पैथोलॉजी विभाग की एचओडी प्रो. सीमा अवस्थी, सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. एके सिंह, डॉ. आशुतोष कुमार, डॉ. श्रुति चांडक आदि की गरिमामयी मौजूदगी रही। तमाम प्रतियोगिताओं के निर्णायक मंडल में डॉ. पल्लवी, डॉ. हिना, डॉ. प्राची, प्रो. सीके झकमोला, श्रीमती प्रभा झकमोला, डॉ. श्रुति जैन आदि शामिल रहे।

रंगोली प्रतियोगिता में पदमिनी, रूपाश्री और पूर्वी का ग्रुप-18 अव्वल रहा। स्टुडेंट्स विनीता, मासूम और नम्रता के ग्रुप-19 ने दूसरा, जबकि अनाया, सुभार्वी और निष्ठा के ग्रुप-07 एवम् मुस्कान, सृष्टि, दिशा और स्वाति के ग्रुप-08 ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। ग्रुप डांस प्रतियोगिता में आयुषी, मिशिका, तनवी, अलीजा, मंजीत, रितिक, हर्ष, आशुतोष, चैतन्य, अनन्त, कौशल आदि का ग्रुप-1 विजेता रहा। ग्रुप-1 ने कबूतर, सॉलिड बॉडी, सिस्टम, चिकनी-चमेली, गड्डी लेकर, लॉलीपॉप आदि गीतों पर अपनी दमदार प्रस्तुति दी। स्टुडेंट्स- अभिलाषा, अंशिता, लावणी, गुनिका, श्रेया, आदिन, अर्नव आदि का ग्रुप-2 दूसरे स्थान पर रहा, जो मर्दानी, चतुरनाथ, सेप ऑफ यू और दीगर पंजाबी गानों पर जमकर थिरके। स्टुडेंट्स खुशी, गौरी, धैर्य, दिव्या आदि का ग्रुप-3 तीसरे स्थान पर रहे। फ्रूट कार्विंग प्रतियोगिता में पूजा, वंदना और विनीता का ग्रुप-11 अव्वल रहा। स्टुडेंट्स मंजीत, मनीषा और श्रुति का ग्रुप-14 दूसरे और ममता, शालिनी, रूपा और आकांक्षा का ग्रुप-12 तीसरे स्थान पर रहा।

मैन ऑफ द मैच रहे यशवर्धन त्रिवेदी
एनुअल फेस्ट-अरिदिमिया-23 की डे-नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में एमबीबीएस फोर्थ ईयर की टीम ने इंटर्नस की टीम को 44 रन से शिकस्त दी। फोर्थ ईयर के यशवर्धन त्रिवेदी को मैन ऑफ द मैच, जबकि शिव आशीष को मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। टॉस जीतकर फोर्थ ईयर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 06 विकेट खोकर 146 रन बनाए। फोर्थ ईयर के बल्लेबाज दिव्यांशु पांडे ने 35 गेंदों में 47 रनों की शानदार पारी खेली। पांडे ने अपनी पारी में 04 चौके और 02 छक्के भी लगाए। फोर्थ ईयर के गेंदबाज साहिल साल्वी ने 03 ओवर में 17 रन देकर 03 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंटर्नस की टीम 19.1 ओवर में 102 रन पर ही पूरी टीम आल आउट हो गई। इंटर्नस टीम के कप्तान अभय ने 46 गेेंदों में 04 चौके और 01 छक्के की मदद से सर्वाधिक 38 रन बनाए। गेंदबाज मिलन ने 04 ओवर में 13 रन देकर 02 विकेट झटके।

मेडिकल की बेटियों ने स्पोर्ट्स में दिखाया दम
छात्राओं की 100 मीटर दौड़ में सेकेंड ईयर की सनाया प्रथम रहीं। छात्राओं की रिले रेस में फाइनल की नेहा सिंह, वर्षा भाटी, रिया कुमारी और पूजा सिंह ने गोल्ड अपने नाम किया। छात्राओं की लम्बी कूद में इंटर्न नादिया विजेता बनी। लेमन स्पून रेस में फाइनल की वंदना यादव ने जीत हासिल की। छात्रों की 100 मीटर दौड़ में इंटर्न लोकेश टीटू विजेता रहे, जबकि 400 मीटर रिले दौड़ में इंटर्न्स ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कैरम सिंगल्स में इंटर्न नैतिक मिश्रा ने बाजी मारी तो लड़कियों के कैरम सिंगल्स में फाइनल की तनवी गोयल विजेता रही। बैडमिंटन के सिंगल्स में नमन शर्मा, जबकि डबल्स में नील और देवांग अव्वल रहे। बॉस्केटबाल के फाइनल में इंटर्न्स की टीम विजेता रही, जबकि फाइनल की टीम उपविजेता बनी। छात्रों का शॉट पुट प्रतियोगिता का मुकाबला फाइनल के विप्लव मित्तल और थर्ड ईयर के चिराग गहलोत के बीच टाई रहा।