फीनो बैंक के फ्रेनचाईजी संचालक से दिनदहाड़े 50 हजार लूट

269

गाजीपुर(यशवन्त सिंह)जनपद मे अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस एक तरफ जहां किसी वारदात का खुलासा कर रही है। वहीं अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने काम कर रहे हैं। अपराध की इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को दिनदहाड़े बाइकर्स सवार हथियार बंद बदमाशों ने शादियाबाद थाना क्षेत्र के सीधार चट्टी पर एक प्राइवेट बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए उनकी तलाश में जुट गयी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शादियाबाद क्षेत्र के सिधार बुर्जुग निवासी चितरंजन कुशवाहा शादियाबाद-नंदगंज मार्ग पर स्थित सीधार चट्टी से करीब सौ मीटर दूर एक कमरा में फीनों नाम से प्राइवेट बैंक चलाते है। वह आधार कार्ड पर पैसा देने का कार्य करते है। आज दिन में वह अपने छोटे भाई गौतम कुशवाहा को बैंक में बैठाकर खाना खाने के लिए घर चले गये। इसी दौरान करीब साढ़े 12 बजे तीन बाइकों पर सवार छह बदमाश वहां पहुंचे। तीन बाहर बाइक चालू कर खड़े रहे और तीन बदमाश हाथों में तमंचा लेकर बैंक में पहुंचे। गौतम को भयभीय कर काउंटर से 50 हजार निकाल लिया। इसके बाद तीनों तमंचा लहराते हुए बाहर निकले और सुरहूरपुर की तरफ फरार हो गया।

बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब हो गया है। पीड़ित ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में थानाध्यक्ष रविंद्र भूषण मौर्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गये। बाद में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह के साथ भुड़कुड़ा सीओ गौरव कुमार मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज देखा। एसपी ने घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तीन दिन के अंदर खुलासा करने का निर्देश दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गई है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।